बीएमसी ने सोनू सूद को कहा ‘आदतन अपराधी’, जाने पूरा मामला | Indian Broadcasting World
SUBSCRIBE
JOBS
Go Back
1 week ago 03:05:49pm

बीएमसी ने सोनू सूद को कहा ‘आदतन अपराधी’, जाने पूरा मामला

sonu sood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों बीएमसी के साथ अपने विवाद को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बृह्नमुंबई नगर निगम यानी बीएमसी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल करके सोनू सूद को आदतन अपराधी बताया है। बीएमसी का कहना है कि, यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने ऐसा किया हो। इससे पहले उन्होंने जुहू की एक ईमारत में लगातार अवैध निर्माण कराया। वहां पर अतिक्रमण हटाने को लेकर दो बार कार्रवाई भी की जा चुकी हैं।
आपको बता दें कि, बीएमसी का आरोप है कि सोनू सूद रिहायशी बिल्डिंग को होटल में बदलने की कोशिश की है। पिछले साल अक्टूबर महीने में बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस जारी किया था। इसके बाद ही अभिनेता सोनू सूद ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया।

sonu sood

सोनू सूद के लिए बीएमसी ने हाईकोर्ट में कहा कि, अपील करने वाले शख्स आदतन अपराधी है और उन्होंने पैसों के लिए अवैध निर्माण कराया है। उन्होंने अब फिर से निर्माण कराना शुरू कर दिया है जबकि इसके लिए उन्होंने डिपार्टमेंट से कोई अनुमति नहीं ली है। उन्होंने उस अवैध कमर्शियल होटल का निर्माण बिल्डिंग प्लान के खिलाफ जाकर के किया। अब वह इसका बचाव कर रहे हैं। उन्हें इसकी अनुमति नहीं मिली थी। रिहायशी ईमारत को कमर्शियल इस्तेमाल करने के लिए उन्होंने कोई लाइसेंस नहीं लिया था।
इस बीच सोनू सूद और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मुलाकात भी काफी चर्चा में है। इस मुलाकात को बीएमसी के नोटिस से जोड़ कर देखा जा रहा है। बता दें कि, यह मुलाकात शरद पवार के घर पर हुई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts