'वीरप्पन: हंगर फॉर किलिंग' वेब सीरीज पर लगी अस्थायी रोक - Indian Broadcasting World
SUBSCRIBE
JOBS
11 months ago 06:15:22pm

‘वीरप्पन: हंगर फॉर किलिंग’ वेब सीरीज पर लगी अस्थायी रोक

वेब सीरीज

वीरप्पन के जीवन पर पर बनी वेब सीरीज ‘वीरप्पन: हंगर फॉर किलिंग’ विवादों में फसती नजर आ रही हैं। दरअसल, बेंगलुरु सत्र और दीवानी न्यायालय ने सीरीज पर अस्थायी रोक लगाने के निर्देश दिए है। इसकी मांग वीरप्पन की पत्नी वी मुथुलक्ष्मी ने की थी। उनका कहना है कि, इस वेब सीरीज से उनकी पर्सनल लाइफ प्रभावित होगी। इसके साथ ही उन्होंने सीरीज के निर्माताओं पर भी एकतरफा और तथ्यों को तोड़ मड़ोरकर कहानी दिखने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, पहले भी कई निर्माता वीरप्पन की जिंदगी पर फिल्म का निर्माण करके काफी पैसा कमा चुके हैं।
कोर्ट में दिए हलफनामे में वीरप्पन की पत्नी मुथुलक्ष्मी ने कहा कि, मेरे पति को मरे हुए 16 साल का समय बीत चूका है। आखिरी बार जब मैं चेन्नई सिविल कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट पहुंची तो अदालत ने मेरी निजता का सम्मान किये जाने की बात कहीं थी और उन्होंने मुझे 25 लाख रुपए का मुआवजा भी देने का आदेश दिया था। अब एक बार फिर से फिल्म बन रही है। इसके चित्रण से मेरे परिवार को प्रताड़ना सहनी पद रही है।
आपको बता दें कि, कोर्ट के आदेश के बाद अब वीरप्पन: हंगर फॉर किलिंग के यूट्यूब और अन्य वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने से रोक लग गयी है। कोर्ट ने यह रोक अगली सुनवाई तक के लिए लगाई है।

Veerappan’s-Story

कौन था वीरप्पन ?

वीरप्पन एक कुख्यात चन्दन तस्कर था, जिसकी दक्षिण भारत के जंगलों में तूती बोलती थी। वीरप्पन कई पुलिस अधिकारियों की मौत का भी आरोपी था। आईपीएस विनय कुमार के नेतृत्व में बनाई गयी टीम ने वीरप्पन को 18 अक्टूबर 2004 को एनकाउंटर में मार गिराया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Our Events

  • img
    SatCab Symposium

    सैटकैब सिंपोजियम,आविष्कार मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित किया जाने वाला एक वार्षिक कार्यक्रम है, जिसमें ब्रॉडकास्टिंग एवं केबल टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोग शामिल होते हैं और वर्तमान की स्थिति पर व इंडस्ट्री में भविष्य की संभावनाओं को लेकर के चर्चा की जाती है।

  • img
    BCS
    Ratna Awards

    बीसीएस रत्ना अवॉर्ड आविष्कार मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित किया जाने वाला एक वार्षिक कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में ब्रॉडकास्टिंग व केबल टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों को इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जता है।

  • img
    Chetna Yatra

    चेतना यात्र आविष्कार मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित एक वार्षिक कार्यक्रम है, जिसमें आविष्कार मीडिया ग्रुप के चेयरमैन डॉ- ए-के- रस्तोगी अपनी गाड़ी से पूरे भारत का भ्रमण करते हैं और भारत में मौजूद केबल ऑपरेटरों को जोड़ने का व व्यवसाय से हताश हो चुके ऑपरेटरों में एक जोश भरने का काम करते हैं।

  • img
    Imaan India Sammaan

    इमान इंडिया सम्मान आविष्कार मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित किया जाने वाला एक कार्यक्रम है, जिसकी शुरुआत 2012 में की गई थी।

Youtube Videos